Sponsored By Google

CGVYAPAM द्वारा CGTET 2022 के लिए ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी


CGVYAPAM द्वारा CGTET 2022 के लिए ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी.

नीचे दिए  डाउनलोड लिंक से अभ्यर्थी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के पूर्व CGVYAPAM नियंत्रक द्वारा अभ्यर्थियों के लिए आवश्यक निर्देश जारी किये गए है, इसका भली भांति अवलोकन कर लें


अभ्यर्थी के लिए आवश्यक निर्देश :


1. सभी अभ्यर्थियों के लिए मास्क / फेस कवर लगाना अनिवार्य है, बिना मास्क / फेस कवर के अभ्यर्थियों को परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा । 

2. परीक्षार्थी को परीक्षा हेतु प्रवेश पत्र के साथ पहचान पत्र के रूप में मतदाता पहचान पत्र / ड्राइविंग लाइसेंस/पेनकार्ड/आधार कार्ड जिसमें अभ्यर्थी का फोटो हो, का मूल पहचान पत्र परीक्षा दिक्स में परीक्षा केन्द्र में लाना अनिवार्य होगा। मूल पहचान पत्र के अभाव में परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा। 

3. परीक्षार्थी परीक्षा के दिन, परीक्षा प्रारंभ समय से कम से कम एक घंटा पहले परीक्षा केन्द्र में अनिवार्यतः उपस्थित रहें, जिससे परीक्षार्थी का सत्यापन मूल पहचान पत्र से किया जा सके । सत्यापन के समय अभ्यर्थियों को परीक्षा कार्य में संलग्न अधिकारियों के निर्देश के अनुसार अपने मास्क को हटाना होगा ।


4. परीक्षार्थी परीक्षा कक्ष में केवल काले या नीले बाल प्वाइंट पेन को ही उत्तर अंकित करने हेतु उपयोग में लायें । 

5. किसी भी प्रकार के मोबाइल फोन, इलेक्ट्रोनिक उपकरण, इलेक्ट्रोनिक घंडी या अन्य सामग्री लेकर जाना पूर्णतः वर्जित है । परीक्षा कक्ष में पर्स, पाउच, स्कार्फ एवं इलेक्ट्रोनिक सामग्री को लाना पूर्णतः वर्जित है । 

6. काउंसिलिंग के समय प्रवेश पत्र मांगा जाता है, अतः इसे सुरक्षित रखें । व्यापम द्वारा दोबारा जारी नहीं किया जावेगा।

7. अभ्यर्थी अपने साथ हेण्ड सैनिटाइजर की छोटी पारदर्शी बोतल रख सकते हैं।

8. परीक्षा हॉल में एवं परीक्षा हॉल के बाहर अभ्यर्थियों को भारत सरकार / छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा कोविड-19 के सम्बन्ध में जारी अद्यतन निर्देशों का पालन करना होगा ।

9. निर्देशों का पालन न करने पर वीक्षक अभ्यर्थी को परीक्षा देने से वंचित कर सकेंगे ।


TET 2022 ADMIT CARD DOWNLOAD LINK

Post a Comment

0 Comments

Sponsored By Google